पाण्डेय जी ने लगाया फुसरो में जनता दरबार

माननीय सांसद गिरिडीह श्री रवीन्द्र कुमार पाण्डेय जी ने लगाया अपने आवासीय कार्यालय फुसरो में जनता दरबार।

माननीय सांसद गिरिडीह श्री रवीन्द्र कुमार पाण्डेय जी ने रविवार दिनांक 08-10-2017 को फुसरो स्थित अपने आवासीय कार्यालय में जनता दरबार आयोजित कर क्षेत्र से आये तमाम जनता की समस्याओं से अवगत होकर उसके समाधान हेतू पहल करने का आश्वासन दिया। ग्रामीणों के अनुरोध पर सांसद महोदय ने बाघमारा प्रखण्ड के ग्राम-भुंरूगिया के रवानी टोला में पेयजल समस्या को देखते हुए पाइप लाईन से जलापूर्ति योजना के लिए 3 लाख 75 हजार रूपये सांसद मद से अनुशंसा  किया।

जनता दरबार में अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद के प्रतिनिधिमंडल ने सांसद महोदय से मिलकर राम बिलास +2 विद्यालय, बेरमो में पूर्व की तरह व्यवसायिक शिक्षा शुरू करने की मांग की, सांसद महोदय ने कहा कि पूर्व में भी मेरे द्वारा व्यवसायिक शिक्षा शुरू करने हेतू सचिव स्तर पर बात हुई थी। परन्तु मामला कोट में होने के कारण शुरू नहीं हो पाया हैं, फिर भी उन्होंने वर्तमान समय में इसकी समीक्षा कर व्यवसायिक शिक्षा प्रारम्भ करने हेतू पहल करने का आश्वशन दिया।

इसके अलावे क्षेत्र से आये आमजनो एवं कार्यकर्ताओ ने अपनी-अपनी समस्या को माननीय सांसद के समक्ष रखी। जनता दरबार में मुख्य रूप से सांसद प्रतिनिधि श्री तारकेश्वर महतो (उपरघाट), श्री बलदेव यादव, मुकेश लाला, मुखिया तांतरी श्री निरंजन मिश्रा, अखिल भारतीय  विद्यार्थी परिषद (बेरमो इकाई)  के भरत वर्मा, विवेक पाठक, संतोष कुमार, शुभम मिश्रा उपस्थित थे।

संतोष कुमार मिश्र “गौतम” 
मीडिया प्रभारी
सांसद आवासीय कार्यालय,
गिरिडीह लोकसभा क्षेत्र (बेरमो,फुसरो),
जिला-बोकारो (झारखंड)।

फुसरो सिटी

फुसरो शहर की प्रथम व एकमात्र ई-पत्रिका, जिस पर आप अपने शहर से सम्बंधित सभी प्रकार की जानकारियों को प्राप्त कर सकते हैं. आज ही अपने व अपने व्यवसाय/कार्य से सम्बंधित जानकारी स्वयं अपलोड करें. यह सेवा पूर्ण-रूप से निःशुल्क है व सदैव निःशुल्क रहेगी. यदि आप स्वयं अपलोड करने में अक्षम है तो अपनी जानकारियों को हमें ई-मेल करें: phusrothecity@gmail.com, आप हमें whatsapp भी कर सकते हैं. 9934109077
Team:-phusro.in

You May Also Like