विकास के लिये प्रतिबद्ध

सोनारडीह स्टेशन से झाड़ग्राम मेमू ट्रेन का परिचालन आज पुन: शुरू।

गिरीडीह सांसद रवीन्द्र कुमार पाण्डेय एवं धनबाद मेयर चंद्रशेखर अग्रवाल तथा अन्य उपस्थित गणमान्य झाड़ग्राम मेमू ट्रेन को हरी झंडी दिखाकर रवाना करते हुए.
गिरीडीह सांसद रवीन्द्र कुमार पाण्डेय एवं धनबाद मेयर चंद्रशेखर अग्रवाल तथा अन्य उपस्थित गणमान्य झाड़ग्राम मेमू ट्रेन को हरी झंडी दिखाकर रवाना करते हुए.

बाघमारा : 18 नवम्बर 2017  को गिरीडीह सांसद रवीन्द्र कुमार पाण्डेय तथा धनबाद मेयर चंद्रशेखर अग्रवाल ने शनिवार को सोनारडीह स्टेशन से संयुक्त रूप से झाड़ग्राम मेमू ट्रेन को हरी झंडी दिखाकर गंतव्य के लिए रवाना किया।

आपको बता चले कि सांसद के प्रयास से झारग्राम ट्रेन का विस्तार सोनारडीह स्टेशन तक हुआ हैं। ट्रेन का विस्तार होने से बाघमारा एवं आस-पास के इलाके में निवास करने वाली जनता तथा व्यापारियों को लाभ मिलेगा। जिससे वहां की जनता में हर्ष का माहौल है।

प्रधानमंत्री आवास योजना-ग्रामीण के तहत बने मकानों का गृह प्रवेश
प्रधानमंत्री आवास योजना-ग्रामीण के तहत बने मकान की चाभी लाभुक को सुपुर्द करते हुए गिरिडीह सांसद रवीन्द्र कुमार पाण्डेय

18 नवम्बर 2017 को ही धनबाद जिला के बाघमारा प्रखण्ड के विभिन्न पंचायतों में प्रधानमंत्री आवास योजना-ग्रामीण के तहत बनने वाली लाभुंको को गृह प्रवेश कराया और लाभुक को मकान की चाभी सुपुर्द की। सभा को संबोधित करते हुए उन्होंने कहा कि केन्द्र व राज्य सरकार विकास के लिए प्रतिबद्ध है और हर संभव प्रयासरत है कि हर गरीब को पक्का मकान हो, महिलाओं को गैंस चूल्हा मिले एवं शौचालय बनवाकर मदद की जा रही है।

इसके अलावा बाघमारा प्रखण्ड में लौहपिटी पंचायत के ग्राम जामडीहा में आंगनवाड़ी केन्द्र संख्या-03 के निर्माण कार्य का शुभ उदघाट्न किया, जिसकी राशि-6 लाख है, यह ICDS एवं मनरेगा मद से निर्मित किया जायेगा। मौके पर धनबाद मेयर चंद्रशेखर अग्रवाल, सांसद प्रतिनिधि अनिल उपाध्याय, राकेश सिंह सहित भाजपा के कार्यकर्ता एवं ग्रामीणों का जन-समूह मौजूद था।

संतोष मिश्रा ‘‘गौतम’’
सांसद आवासीय कार्यालय
गिरिडीह लोकसभा क्षेत्र
कैम्प-फुसरो, बेरमो
जिला-बोकारो (झारखण्ड)

फुसरो सिटी

फुसरो शहर की प्रथम व एकमात्र ई-पत्रिका, जिस पर आप अपने शहर से सम्बंधित सभी प्रकार की जानकारियों को प्राप्त कर सकते हैं. आज ही अपने व अपने व्यवसाय/कार्य से सम्बंधित जानकारी स्वयं अपलोड करें. यह सेवा पूर्ण-रूप से निःशुल्क है व सदैव निःशुल्क रहेगी. यदि आप स्वयं अपलोड करने में अक्षम है तो अपनी जानकारियों को हमें ई-मेल करें: phusrothecity@gmail.com, आप हमें whatsapp भी कर सकते हैं. 9934109077
Team:-phusro.in

You May Also Like