लवली श्रृंगार स्टोर एण्ड बुटिक भव्य उद्घाटन

लवली श्रृंगार स्टोर एण्ड बुटिक

लवली श्रृंगार स्टोर एण्ड बुटिक

लवली श्रृंगार स्टोर एण्ड बुटिक
लवली श्रृंगार स्टोर एण्ड बुटिक का उद्घाटन करते हुए सैनिक पब्लिक स्कूल के प्रिंसीपल श्री महेश्वर यादव.

दिनांक 08-12-2017 दिन शुक्रवार को रहीमगंज, मेन रोड फुसरो के सामने नये प्रतिष्ठान “लवली श्रृंगार स्टोर एण्ड बुटीक” का शुभ उद्घाटन सैनिक पब्लिक स्कूल के प्रिंसिपल श्री महेश्वर यादव व भाजपा अल्पसंख्यक मोर्चा के अध्यक्ष समिजुद्दीन जी ने रिबन काट कर किया।

इस अवसर पर प्रतिष्ठान की संचालिका पिंकी मित्तल, महेश अग्रवाल, निखिल अग्रवाल, विकाश अग्रवाल, प्रदीप अग्रवाल, रेखा देवी, मनीषा अग्रवाल, भगवती देवी, पूनम देवी, मो.मुद्सर, प्रिय अग्रवाल आदि उपस्थित थे, तथा सबने मिलकर संचालिका पिंकी अग्रवाल का उत्साहवर्धन किया और बधाईयाँ दीं.

मूल रूप से यह दुकान एक महिला द्वारा चलाया जाने के कारण किसी भी वर्ग अथवा समुदाय की महिलाएं यहाँ निःसंकोच खरीदारी कर सकती हैं. क्योंकि महिलाओं के प्रसाधन से सम्बंधित सामग्रियों को एक महिला बेहतर तौर पर समझ व बता सकती है, यह एक सुलभ बात हो जाती है.

फुसरो ई-पत्रिका पिंकी अग्रवाल के इस प्रयास के साथ है. वास्तव में यह प्रयास आज के युग के मुताबिक इन्टरप्रेन्योरशिप को बढ़ावा देने की राह में एक कदम है. हम उम्मीद कर सकते हैं कि हमारे समाज में इसी प्रकार और भी महिलएं स्वाबलंबी होने की दिशा में आगे आयेंगी. यह कदम उठा कर पिंकी अग्रवाल ने न सिर्फ एक ओर महिलाओं की समाज में सुधरती स्थिति का परिचय दिया है बल्कि साथ ही महिला सशक्तिकरण का एक बेहतर उदाहरण भी प्रस्तुत किया है.

लवली श्रृंगार स्टोर एण्ड बुटिक
महिलाओं के सौन्दर्य प्रसाधन से सम्बंधित साजो-सामान से परिपूर्ण लवली श्रृंगार स्टोर एण्ड बुटिक

यहां बच्चों के लिए खिलोने, महिलाओं के लिए कॉस्मेटिक, लड़कियों के लिए लेगिंस एवं कुर्ती, सभी वर्ग के लिए गिफ्ट आइटम्स उचित मूल्य पर उपलब्ध है।