कस्तूरबा श्री विद्या निकेतन ढोरी में प्राचार्या की विदाई

कस्तूरबा श्री विद्या निकेतन ढोरी में प्रधानाचार्या ममता श्रीवास्तव के विदाई समारोह का आयोजन बुधवार को किया गया। इस आयोजन का शुभारंभ विद्यालय प्रबंधकारिणी समिति की कार्यकारी अध्यक्षा डॉ. शकुंतला कुमार ने दीप प्रज्जवलित कर किया।

श्रीमती कुमार ने कहा कि प्रधानाचार्या इस विद्यालय में 1991 से 2018 तक बहनों को अनुशासन और रचनात्मक तथा सृजनात्मक ज्ञान प्रदान करती रही। इनके मार्ग दर्शन में विद्यालय दिन दूनी रात चैगुनी विकास किया।

प्रभारी प्रधानाचार्या ने कहा कि विद्यालय की एक-एक ईट प्रधानाचार्या की कौशल तथा प्रबंधन की गाथा गाता है। विद्यालय के बहनों ने स्वागत गीत, नृत्य, विदाई गीत इत्यादि सांस्कृतिक कार्यक्रम प्रस्तुत किया।

विद्यालय की प्रभारी श्रीमती पुष्पा जी ने प्रधानाचार्या ममता श्रीवास्तव के सम्पूर्ण कार्यकाल का वृत्त प्रस्तुत किया। इस कार्यक्रम को संपन्न कराने में आचार्या विभा सिंह, अनुपमा, अलका, सुनीता, शैलबाला , रीता , अनिल झा तथा समस्त आचार्य एवं कर्मचारी बंधु का महत्वपूर्ण योगदान रहा है.

फुसरो सिटी

फुसरो शहर की प्रथम व एकमात्र ई-पत्रिका, जिस पर आप अपने शहर से सम्बंधित सभी प्रकार की जानकारियों को प्राप्त कर सकते हैं. आज ही अपने व अपने व्यवसाय/कार्य से सम्बंधित जानकारी स्वयं अपलोड करें. यह सेवा पूर्ण-रूप से निःशुल्क है व सदैव निःशुल्क रहेगी. यदि आप स्वयं अपलोड करने में अक्षम है तो अपनी जानकारियों को हमें ई-मेल करें: phusrothecity@gmail.com, आप हमें whatsapp भी कर सकते हैं. 9934109077 Team:-phusro.in

You May Also Like