खोया-पाया

आज दिनांक 11-10-2017 को बेरमो थाना के सामने प्रेस क्लब के पास पत्रकार आकाश कर्मकार का पर्स गिर गया जबकि वह अपने दैनिक कार्य अर्थात समाचार संकलन में जुटे थे. आज बेरमो थाना के सामने ही वाहनों का औचक निरिक्षण किया जा रहा था जिससे बचने के लिए लोग प्रखंड कार्यालय परिसर कि सड़क व ए.बी.सिंह पेट्रोल पाम्प से सटी सड़क का प्रयोग कर रहे थे जिस कारण प्रखंड कार्यालय के पीछे की सड़क पर दोपहिया वाहनों की आवाजाही बढ़ गयी थी.

पुलिसकर्मी मुस्तैदी से अपनी ड्यूटी कर रहे थे, इसी बीच समाचार संकलन के लिए श्री आकाश कर्मकार प्रेस क्लब और बेरमो थाना के सामने सड़क पर अपने समाचार संकलन के कार्य में लगे थे तभी उनका पर्स कही गिर गया, बहुत ढूँढने पर भी जब वह नहीं मिला तो उसे गिरा/खोया मान कर उन्होंने बेरमो थाना को इस बात कि सूचना दी तथा सोशल मीडिया के माध्यम से इस बात की अपील की है कि जिन्हें भी वह पर्स मिला है वह उसे लौटा दें तो वह उन्हें उचित इनाम भी देंगे.

आपको बताते चलें कि उस पर्स में पत्रकार के प्रेस कार्ड सहित कई महत्वपूर्ण कागजात और पैसे भी थे, जिसके बारे में स्वयं पत्रकार महोदय ने अपील की है कि जिस व्यक्ति को वह पर्स मिला है वो उनके पैसे भले रख ले परन्तु किसी भी हाल में कागजात लौटा दे. उन्होंने अपना मोबाइल नंबर. भी दिया है, अतः आपसे भी अपील है कि यदि इस सन्दर्भ में कोई भी सूचना हो तो आप उन्हें 9386798966 पर फोन कर बता सकते हैं.

पसंद आने पर शेयर करना न भूलें.