प्रखण्ड शिक्षा पदाधिकारी ने किया रामदास सिंह शिशु मंदिर का निरीक्षण

बीते गुरुवार दिनांक 30-11-2017 को राम दास सिंह सरस्वती शिशु विद्या मंदिर सेंट्रल कॉलोनी मकोली में बेरमो प्रखण्ड शिक्षा पदाधिकारी श्री महेंद्र सिंह विद्यालय का निरीक्षण करने पहुंचे.

श्री सिंह ने एक-एक कक्षा में जा कर विद्यार्थियों एवं शिक्षकों से न सिर्फ उनके अध्ययन व अध्यापन संबंधी जानकारी ली बल्कि उन्हें कई महत्वपूर्ण बिंदुओं की जानकारी भी दी और कहा कि ज्ञान को जिज्ञासु तक पहुंचाना ही सबसे जरूरी है, बच्चों के जिज्ञासा शांत करने के तरीकों पर विशेष रूप से ध्यान दिया जाना चाहिए साथ ही मूल पाठ्यक्रम से जुड़ाव समानान्तर रूप से आवश्यक है. बच्चों को सभी विषयों पर समान रूप से ध्यान देना चाहिए.

इस अवसर पर विद्यालय के सचिव अमित कुमार सिंह, प्रधनाचार्य राजकुमार प्रसाद, प्राथमिक विद्यालय सेंटर कॉलोनी के प्रधनाचार्य मंगल देव सिंह, विद्यालय के सभी आचार्य एवम दीदी जी उपस्थित थे.

फुसरो सिटी

फुसरो शहर की प्रथम व एकमात्र ई-पत्रिका, जिस पर आप अपने शहर से सम्बंधित सभी प्रकार की जानकारियों को प्राप्त कर सकते हैं. आज ही अपने व अपने व्यवसाय/कार्य से सम्बंधित जानकारी स्वयं अपलोड करें. यह सेवा पूर्ण-रूप से निःशुल्क है व सदैव निःशुल्क रहेगी. यदि आप स्वयं अपलोड करने में अक्षम है तो अपनी जानकारियों को हमें ई-मेल करें: phusrothecity@gmail.com, आप हमें whatsapp भी कर सकते हैं. 9934109077 Team:-phusro.in

You May Also Like